👻👻THE GHOST PARTY👻👻

        Ghost party               (kids story)      

आप सभी को मेरा आदरपूर्ण भूतिया 👻नमश्कार🙏। आमतौर पर लोग भूतो से डरते है, वो सोचते हैं कि भूत मारना , इंसानो को खाना , उनका खून पीना यही करते हैं। पर मेरी इस कहानी में मैं भूतो की इंसानी जज्बातों को बताउंगी। (कहानी सिर्फ रोमांच के लिए हैं। )
ये कहानी है  धुलिया के एक भूतिया मेहल की जिसके राजा पिशाचेश्वर बड़े ही सौम्य स्वभाव के थे । वह अपने भूतिया मेहल में अपनी तीन रानियों के साथ रहते थे ,1 डायनवती,2 ज़ोम्बेश्वती,3 चुड़ैलोंदेई । तीनो आपस मे प्रेम से रहती थी। बड़ी और सबसे छोटी रानी की कोई संतान नही थी पर मंजली रानी का एक पुत्र था – भूतासुर । उसका जब deathday आया तो उसने पार्टी की ज़िद की, क्योंकि वह एकलौता था इसलिए उसकी हर इच्छा पूरी की जाती थी।

तो राजा पिशाचेश्वर ने  ghost parti का ऐलान किया। तीनो रानियों को पार्टी की ज़िम्मेदारी सोंप दी गयी । 

1:- रानी डायनवती को मेहल की सजावट की ज़िम्मेदारी दी गयी ।

2:- रानी ज़ोम्बेश्वती को खाने की और केक की ज़िम्मेदारी दी गयी।

3:- रानी चूड़ेलोदेई  को गेस्ट्स की लिस्ट ओर बुलावा देने की ज़िम्मेदारी दी गयी।

आज  भूतासुर का deathday है।Day of gost partyपाटी  शुरु होने से पहले राजा नेे मेहल की सभी तैयारियो का जायजा लिया । पहले रानी चुडेलोदेेेई सेे पूूूछा, कौन,कौन मैहमान आऐ हैंं। चुड़ैलोंदेई ने सब के नाम बताना शुरू कीया,

आत्माबुआ, जिन्न मामा, उनके बच्चे, कबररिस्तान से डंकनी मौसी, और उनके पति, कंकाली चाची, और चाचा, रूहानी ताऊ, ताई। जोम्बी मौसा, और भूतासुर के कुछ दोस्त ।

फिर रानी डायनवती से पूछा सजावट होगयी रानी जी , रानी मुस्कराते हुए , खुद ही देख लें महराज,

अब बारी थी रानी ज़ोम्बेश्वती की राजा  ने पूछा रानी खाने की तैयारी कैसी है , रानी सब तैयार है महराज । महराज बोले  क्या है आज खाने  में । रानी बोली आज खाने में इंसानी सूप, इंसानी टँगड़ी कबाब , बिल्ली का रायता, और चूहे का पुलाव। और इंसानी खून । और हड्डियों का चॉकलेट केक है।

महराज सुनकर खुश होगये और तीनों रानीयो को शाबाशी दी। अब पार्टी का समयं हो गया था, सभी ghost gest आचुके थे। चारो ओर  मधुर भूतिया संगीत फेला हुआ था । सब लोग एक दूसरे से मिल रहे थे , ड्रिंक्स ले रहे थे, तभी चारो ओर अचानक अंधेरा हो गया । फिर सीढ़ियों पर एक लाइट दिखी , सब का ध्यान उस लाइट पर था , फिर उन्हें एक खूबसूरत नोजवान दिखा ।               👻👻🎂🎂भूतासुर🎂🎂👻👻

ये खूबसूरत लड़का dethday boy था । पार्टी में जितनी भी लडकिया थी सभी उसे देखती रह गयी। तभी जोरों से तालियो की आवाज चारो ओर गूंजने लगी और साथ मे डैथडेय  song(🎶🎼हैप्पी डैथडेय टू यू🎼🎶)। अब बारी थी केक की , महराज ने रानी ज़ोम्बेश्वती से केक लाने को कहा , और रानी ने दासी की ओर इशारा किया । हड्डियों का केक

    केक आगया छोटे बच्चों की नज़र केक पर थी , और आत्मा  बुआ की आवाज आई , ( होटो पर जीभ फेरते हुए) चलो बेटे जल्दी से केक काटो हम सब इंतेज़ार में है। और सब लोग बोले हा हा काटो काटो । भूतासुर ने केक काटा और सब तालियां बजाने लगे और गाने लगे हैप्पी डैथडेय टू यू । फिर सब ने उसे गिफ्ट्स दिए पर उसे सबसे अच्छा गिफ्ट अपनी बचपन की दोस्त मन्जोलिका का लगा ।अचानक तेज आवाज में गाने बजने लगे।सामने देखा तो महराज ने नाचने वालो की टोली बुल रखी थी, वह नाच रहे थे।  फिर सब लोग डांस करने लगे

भूतासुर और मन्जोलिका साथ मे थे। और आत्मा बुआ केक पर टूटी हुई थी। सब पार्टी के लुफ्त उठा रहे थे कोई नाच रहा था तो कोई पी रहा था,  कोई खा रहा था केक। वही बगल वाले रूम में ताऊ और महराज बेठ कर इंसानी वाइन का लुफ्त उठा रहे थे। अब अंत मे बरी थी खाने की । तीनो रानियों ने टेबल पर खाना लगा दिया था । पर सब डांस में मशरूफ थे, तो मंजली रानी ने एक चुटकी बजाई और म्यूजिक बंद कर दिया । जब म्यूजिक बंद हुआ तो सब एक-दूसरे को देखने लगे , और दासी की आवाज आई जी खाना लग गया है आइये रानी जी ने बुलाया है। सब लोग तेज़ी से भागे और बेठ गये टेबल पर ।

टेबल पर इंसानी टँगडी,खून, बिल्ली के कबाब , चूहे का सूप,चूहे का पुलाव , इंसानीब्रियनी, सब कुछ देख कर उनके मुंह मे पानी आगया और जैसे ही वो खाने को शुरू हुए उन्हें सपड-सपड आवाज सुनाई दी, देखा तो  आत्मा बुआ जल्दीजल्दी खाने में लगी हुई है । सब हसने लगे और खाना ,खाना शुरू किया । सब ने खाना खालिया और अपने अपने कब्र , खंडर , जंगल,  घर चले गए ।byy buy good night .

You might also like More from author